युद्ध के बीच इजराइल पहुंचे अमेरिकी राष्ट्रपति बाइडेन, अस्पताल पर हवाई हमले में 500 लोगों की मौत पर कही यह बात :

0

Mbns news रायपुर|| तेल अवीव।

इजराइल की आतंकी संगठन हमास के खात्मे के लिए चल रही लड़ाई के बीच अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन बुधवार को तेल अवीव पहुंचे. प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने जो बाइडेन को इजराइल के साथ खड़े होने के लिए धन्यवाद दिया।

बेंजामिन नेतन्याहू ने कहा कि आपके जैसे सच्चे दोस्त के इजराइल के साथ खड़े होने से बेहतर केवल एक ही चीज है, और वह है कि आप इजराइल में खड़े हो. युद्ध के समय में आपकी यात्रा, अमेरिकी राष्ट्रपति की यात्रा बहुत मार्मिक है. मैं इजराइल के सभी लोगों की ओर से कहता हूं धन्यवाद राष्ट्रपति महोदय. आज, कल और हमेशा इजराइल के साथ खड़े रहने के लिए धन्यवाद।

नेतन्याहू ने कहा कि हमने उनसे (नागरिकों) सुरक्षित क्षेत्रों में जाने के लिए कहा है. राष्ट्रपति महोदय, हम यह सुनिश्चित करने के लिए आपके साथ काम करना जारी रखेंगे कि न्यूनतम आवश्यकताएं पूरी हों और हम अपने बंधकों को बाहर निकालने के लिए मिलकर काम करना जारी रखेंगे. जीत की राह लंबी और कठिन होगी. लेकिन उद्देश्य में एकजुट, न्याय की गहरी भावना और हमारे सैनिकों और हमारे लोगों की अटूट भावना के साथ, इज़राइल जीतेगा।

इस दौरान अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन ने कहा कि (गाजा के) अस्पताल में हुए विस्फोट से मैं दुखी और परेशान हूं. मैं समझता हूं कि इजराइल ने अस्पताल पर बमबारी नहीं की. विस्फोट “दूसरे पक्ष द्वारा कराया गया” था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here