Ileana D’Cruz ने शेयर किया अपने New Born Baby का फोटो, बताया क्या रखा नाम :

0

Mbns news रायपुर|| बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज (Ileana DCruz) मां बन गई हैं. उन्होंने प्यारे से बेटे को जन्म दिया है. मां बनने के बाद बेटे की तस्वीर शेयर कर उन्होंने लोगों को फिर से एक और सरप्राइज दे दिया. इससे पहले बिना शादी के प्रेग्नेंसी अनाउंस करके लोगों को सरप्राइज कर दिया था. बेटे की खुशी में एक्ट्रेस फूली नहीं समा रही हैं. इस गुड न्यूज को उन्होंने अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करके दिया है।

जहां आज सोशल मीडिया के दौर में सेलेब्स अपने बच्चों के नाम से लेकर चेहरे तक रिवील नही करते. वहीं इस बीच इलियाना ने जन्म के बाद ही अपने लाडले का चेहरा दुनिया को दिखा दिया है तो साथ ही नाम का खुलासा भी कर दिया है. बेटे का नाम इलियाना ने कोआ फीनिक्स डोलन रखा है जो काफी यूनिक है.

इस पोस्ट को शेयर करते हुए इलियाना ने कैप्शन में लिखा- बेटे के वेलकम पर हमारी खुशी को जाहिर करने के लिए कोई शब्द नहीं हैं. हमारा दिल भरा है. खास बात ये है कि इलियाना ने बेटे को 1 अगस्त को ही जन्म दे दिया था लेकिन इसके बारे में उन्होंने 5 दिन बाद फैंस को खुद सोशल मीडिया के जरिए बताया. वहीं जैसे ही ये खबर आई तो हर कोई नए नवेले पैरेंट्स को गुड विशेज भेज रहा है।

वहीं भले ही इलियाना ने बेटे को जन्म दे दिया है लेकिन उनके पार्टनर को लेकर सस्पेंस बरकरार है. कुछ समय पहले उन्होंने एक तस्वीर शेयर तो की थी लेकिन उससे हिंट तो मिला लेकि कुछ भी साफ नहीं है कि आखिर इलियाना के बेटे के पिता कौन है. वहीं रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि इलियाना ने सगाई तो की है लेकिन शादी नहीं. लेकिन सच क्या है उस पर एक्ट्रेस ने चुप्पी साध रखी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here